नई दिल्ली. रिलायंस जिओ लॉन्च होने के साथ ही लोगों की पहली पसंद बन गया है. इसके पीछे सबसे बड़ा कारण यह है कि कंपनी 3 महीने तक प्रीव्यू ऑफर के तहत म्यूजिक ऑन डिमांड, अनलिमिटेड डाटा,  कॉल्स, वीडियो ऑन डिमांड  और लाइव टीवी सहित कई सेवाएं मुफ्त में दे रही है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
अब सवाल यह है कि आखिर इस शानदार ऑफर का फायदा आपको कैसे मिलेगा. चलिए आज हम आपको बताते हैं कि कैसे मिलेगा रिलायंस जिओ सिम कार्ड.
 
1. इसके लिए सबसे पहले आपको म Myjio App डाउनलोड करना होगा और उसके बाद ऐप के जरिए आपको एक कोड जेनरेट करना होगा. कोड मिलने के बाद आप देश के किसी भी डिजिटल एक्सप्रेस स्टोर या रिलायंस डिजिटल स्टोर से सिम कार्ड प्राप्त कर सकते हैं.
 
2. सिम लेने का दूसरा तरीका यह है कि आपको ऐसे दोस्त बनाने होंगे जो रिलायंस में काम करते हों, क्योंकि कंपनी ने अपने कर्मचारियों को एक कोड दी है जिसके जरिए दूसरे लोग सिम कार्ड प्राप्त कर सकते हैं.
 
3. सिम प्राप्त करने का तीसरा तरीका यह है कि आप Lyf फोन खरीदें. इस फोन के साथ ही आपको रिलायंस जिओ का कनेक्शन मिल जाएगा. देश के किसी भी रिलायंस स्टोर पर जाकर आप मात्र 3000 रुपये में Lyf फोन खरीद सकते हैं और पूरे 3 महीने तक अनलिमिटेड डाटा, कॉल्स, वीडियो ऑन डिमांड, म्यूजिक ऑन डिमांड और लाइव टीवी सहित कई सेवाओं का आनंद उठा सकते हैं.