फरीदाबाद. हरियाणा में फरीदाबाद के अटाली गांव में रविवार की देर रात एक धार्मिक निर्माण को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प हो गई. इस बीच एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के कई घरों और गाड़ियों में आग लगा दी. झड़प में दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आई हैं. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि इलाके के एसएचओ की वजह से ये दंगा भड़का. पीड़ित पक्ष ने प्रशासन द्वारा तुरंत कार्रवाई की तारीफ की, वहीं आरोपी SHO के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.
 
अटाली गांव के आलीशेर का आरोप है कि एसएचओ की वजह से दंगा भड़का, लेकिन प्रशासन ने उनकी बहुत मदद की है. पुलिस की मानें तो अब हालात पर काबू पा लिया गया है. इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है और पीड़ित परिवार को बाहर निकाल लिया गया है. डीसीपी भूपेंदर सिंह का कहना है कि लोगों को हल्की चोटें हैं. किसी की मौत नहीं हुई है.
  
घटना की जानकारी मिलते ही इलाके के एमएलए मूलचंद शर्मा भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री की ओर से गाँव में भेज गया गया है. मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार की भरपाई करने का आश्वासन दिया. विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा, मुझे मुख्यमंत्री जी ने भेजा है. उनका कहना है की पीड़ित परिवारों को मुआवजा दिया जायेगा.