देहरादून. दिल्ली से करीब 250 किलोमीटर दूर उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में मेरठ की लड़कियों ने शराब के नशे में जोरदार हंगामा किया. ये लड़कियां इतने नशे में थी कि इन्हें थाने ले जाने में पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए, मगर थाने पहुंचकर भी इन लड़कियों ने जबरदस्त ड्रामा किया.

देहरादून में आए दिन लडकियों का नशे में हंगामा करना वैसे तो आम बात हो गई है, लेकिन बुधवार देर रात मेरठ की हाई प्रोफाइल परिवार से ताल्लुख रखने वाली दो लड़कियों ने पुलिस को खूब छकाया. नशे में कभी ये लडकियां देहरादून की सड़को पर उत्पाद मचाती तो कभी थाने में डगमगाते कदम के साथ पुलिस को हड़काती. करीब 4 घंटे चले इन पढ़ी लिखी लड़कियों के ड्रामे के बाद पुलिस ने लग्जरी गाड़ी को सीज कर दिया और लड़कियों और उसके साथी को परिजनों को सुपुर्द कर दिया.
 
बता दें कि दोनो टल्ली मेडम दरअसल मेरठ से मसूरी घूमने आई थीं. लेकिन रात में नशा करने के बाद दोनों ने सड़क पर अपनी गाड़ी से पहले तो सामने चल रही एक गाड़ी को टक्कर मारी फिर बाद में तेज रफ्तार से रोड़ में गाड़ी भगाने लगी, जिसके पुलिस को सड़क पर तेज रफ्तार से दौड़ रही कार की सुचना मिली. 
 
पुलिस ने गाड़ी को ट्रैक किया और देहरादून के रेलवे स्टेशन के पास रोक दिया. पुलिस के रोकने के बाद सड़क पर ही लड़कियो ने हंगामा शुरू कर दिया था. बाद में दोनों को थाने लाया गया.