बरेली. यूपी के बरेली जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक युवक की धोखे से एक किन्नर के साथ शादी करा दी गई है. यह मामला बरेली के सीबीगंज थाने की महेशपुर अटरिया गांव का है. युवक हरिओम का आरोप है कि उसके सुसराल वालों ने उसके साथ धोखा किया और उसकी शादी किन्नर से करवा दी है.
 
इसके अलावा हरिओम ने मामले में एसपी सिटी से शिकायत करके आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की अपील है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बता दें कि हरिओम अपने घरवालों के साथ फरवरी 2016 में लड़की देखने गया था. जिसके बाद दोनों की शादी 28 अप्रैल 2016 को हो गई थी.
 
हरि‍ओम का आरोप
हरि‍ओम का आरोप है कि शादी के बाद पहली रात को जब वह कमरे में पहुंचा तो भौचक्का रह गया. सुहागरात की सेज पर किन्नर मौजूद था. यह बात जब उसने अपने परिवार को रात में ही बताई तो घरवाले दुल्हन को लेकर डॉक्टरी जांच के लिए पहुंचे. जहां डॉक्टर ने भी पुष्टि कर दी कि लड़की वैवाहिक जीवन के योग्य नहीं है.
 
दुल्हन पक्ष का दावा
वहीं दूसरी ओर लड़की के पिता से पूछताछ करने पर ऐसी किसी भी बात से इनकार कर दिया है. साथ ही दुल्हन के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी सही है. उसने प्राइवेट अस्पताल में जांच कराने और रिपोर्ट नार्मल आने की बात कही है.
 
पुलिस कर रही है जांच
पूरे मामले में डीआईजी का कहना है कि इस मामले में एक्सपर्ट की भी राय ली जाएगी और उसके बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है.