नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री नजमा हेपतुल्ला ने असम में बीजेपी की भारी जीत पर कहा कि पार्टी ने केरल और पश्चिम बंगाल में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है. आने वाले समय में देश के सभी राज्यों में बीजेपी की सरकार होगी. हेपतुल्ला ने कहा, “मैं इस जीत  से बेहद खुश हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व और पार्टी की ‘सबका साथ सबका विकास’ की बात करने वाले नीति की यह जीत है.” 
 
उन्होंने कहा, “कांग्रेस नेतृत्व वाली संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) सरकार ने असम में वोट बैंक की राजनीति की. वहां के अल्पसंख्यक समुदाय को उन्होंने धमकाया और यही कारण है कि वहां के लोगों ने बीजेपी के विकास के एजेंडे को तरजीह दी और हमें अपना वोट दिया.” 
 
उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि तरुण गोगोई की सरकार ने अल्पसंख्यक समुदाय के लिए योजनाओं पर केंद्र सरकार के साथ सहयोग नहीं किया. हेपतुल्ला ने कहा, “असम सरकार ने अल्पसंख्यकों के मुद्दों पर हमारे साथ सहयोग नहीं किया. उनके साथ काम करने में हमें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन अब असम में हमारी सरकार है और हम राज्य में अल्पसंख्यकों के लिए केंद्र सरकार की सभी योजनाओं को लागू करेंगे.”