मुजफ्फरपुर. बिहार के गया में रोड रेज की घटना के बाद अब मुज़फ्फरपुर में एक और रोड रेज की घटना सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाने की है, जहां साइड लेने के दौरान परेशानी होने पर एक बाइक सवार को अपराधिओं ने गोली मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया. घायल युवक को गंभीर अवस्था मे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 
आदित्य हत्याकांड मामला
बता दें कि रोड रेज के मामले बिहार में बढ़ते जा रहे हैं. यहां ताजा मामला गया में आदित्य की हत्या का है. इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी रॉकी यादव को बोधगया के डेल्हा से गिरफ्तार कर लिया है. पिछले दिनों गया में एमएलसी मनोरमा देवी का बेटा रॉकी यादव अपनी नई लैंड रोवर कार से कहीं जा रहा था.
 
एक स्विफ्ट कार उसकी लैंड रोवर के आगे चल रही थी. रॉकी अपनी गाड़ी को उस कार से आगे ले जाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन स्विफ्ट कार चला रहा ड्राइवर सामने जगह न होने की वजह से साइड नहीं दे पाया था.
 
इसके बाद रॉकी ने किसी तरह स्विफ्ट को ओवरटेक करके रोक लिया था. स्विफ्ट कार में बैठे लड़कों और रॉकी के बीच बहस हुई और रॉकी ने स्विफ्ट पर गोली चला दी. इसमें आदित्य सचदेवा नाम के लड़के की मौत हो गई. तब रॉकी फरार हो गया था. पुलिस ने उसके पिता बिंदी यादव को बेटे को भागने में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद रॉकी को भी गिरफ्तार कर लिया गया.