नोएडा. दिल्ली के पास ग्रेटर नोएडा में एक व्यक्ति का भरे बाजार में अपहरण कर लिया गया और लोग सिर्फ तमाशा देखते रह गए. शनिवार को ग्रेटर नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र के रामपुर से भीम सिंह नाम के व्यक्ति को कुछ बदमाशों ने जबरन कार में डाल बैठा दिया. यह घटना उस वक्त हुई जब उस जगह पर कई लोग थे. लेकिन कोई भी बदमाशों को रोकने नहीं आया. हालांकि लोगों ने घटना को रिकॉर्ड कर लिया. रविवार की सुबह भीम सिंह की लाश गाजियाबाद में मिली. पुलिस इस केस में पूरी तरह से नाकामयाब रही.
 
शनिवार को भीम सिंह के परिवार वालों ने अपहरण का केस दर्ज कराया था, बल्कि फुटेज भी उपलब्ध कराई थी, लेकिन पुलिस किडनैपर्स को ढूंढ न सकी और उस व्यक्ति को किडनैपर्स ने मार डाला. रविवार की सुबह गाजियाबाद में लाश बरामद हुई. 
 
पुलिस ने इस मामले में अभी तक ज्यादा कुछ नहीं कहा है. लेकिन उनका कहना है कि भीम सिंह खुद अपराधी किस्म का व्यक्ति था. बब्लू निवासी बलराम नगर के मर्डर केस में भीम सिंह समेत उसके पिता रामकिशन व ज्ञानेन्द्र मर्डर केस में जेल जा चुके थे. 
 
वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतक ग्रेटर नोएडा में किसी वारदात को अंजाम देने लिए आया था, लेकिन बदमाशों ने उल्टे उसी का अपहरण कर लिया और हत्या कर गाजियाबाद फेंक कर फरार हो गए थे. हलांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरु कर दी है, लेकिन किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है, जिससे पुलिस सुरक्षा व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो गए हैं.