नई दिल्ली. मशहूर स्पाइजेट कंपनी विमान से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है. इसमें कंपनी कुल 511 रुपए में घरेलू, और 2111 रुपए में विदेश घुमने भेज रही है. यह ऑफर स्पाइसजेट की 11वीं सालगिराह को सेलिब्रेट करने के लिए दिया जा रहा है. तीन दिन की यह स्कीम आज यानि मंगलवार (17 मई) को लॉन्च की गई है. बता दें कि डिस्काउंट एक तरफ की टिकट पर ही मिलेगा. इसके अलावा चल रहे किसी दूसरे ऑफर के साथ इस स्कीम को नहीं चलाया जा सकता है.
 
विशेष ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए
कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार स्पांइसजेट का यह विशेष ऑफर सिर्फ लिमिटेड पीरियड के लिए है. इस ऑफर के तहत टिकटों की बुकिंग 17 से 19 मई तक ही की जा सकेगी. इसके अलावा टिकटों की संख्या सीमित है. साथ ही इसे ‘पहले आओ,पहले पाओ’ के आधार पर हासिल किया जा सकेगा.
 
ट्रेवल पीरियड 15 जून से 30 सितंबर
घरेलू फ्लाइट में बुक करवाई गई टिकट में ट्रेवल पीरियड 15 जून 2016 से 30 सिंतबर 2016 के बीच का मिलेगा. वहीं, विदेश की यात्रा के लिए बुक करवाई गई टिकट में 1 जून 2016 से 20 जुलाई 2016 के बीच के के दिनों में ट्रेवल करना होगा.
 
चुनिंदा रूट्स के लिए ऑफर
यह ऑफर कुछ चुनिंदा रूट्स के लिए है. यह ऑफर सिर्फ उन्हीं जगहों के लिए है जहां स्पाईजेट की फ्लाइट सीधी जाती है. ऑफर से आप देहरादून,  बागडोरा, उदयपुर,  जयपुर,  गोवा,  पोर्ट ब्लेयर, कोच्चि जैसी और भी कई जगहों पर घूमने जा सकते हैं. वहीं अगर विदेश में बैंकॉक,  कोलंबो,  दुबई और मुसक्ट जैसी जगहों पर जाया जा सकता है.
 
ऐसे करा सकते हैं बुकिंग
ऑफर के तहत टिकटों की बुकिंग www.spicejet.com के साथ स्पापइस जेट के ऐप और ऑन लाइन ट्रेवल पोर्टल और ट्रेवेल एजेंट के जरिए की जा सकती हैं. इसके अलावा स्पाइस जेट के ट्रैवल पार्टनर की साइट पर भी बुकिंग की सुविधा है. 
 
टिकट बुक कराते समय ध्यान रखें
टिकट बुक कराते समय एक बात जरूर ध्यान रखे कि ऑफर में बुक की गई टिकट को कैंसिल करने पर किसी तरह का रिफंड नहीं मिलेगा. हालांकि, बेस प्राइस पर लगने वाला टैक्स रिफंडेबल होगा. ऑफर के तहत ग्रुप बुकिंग नहीं कराई जा सकेगी.