नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके डिफेंस कॉलोनी में गैंगरेप की वारदात सामने आई है. आरोप है कि ऑटो से शनिवार देर रात घर लौट रही एक 32 साल की एक महिला को अगवाकर पांच लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया. दिल्ली पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला के मुताबिक, पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर से ऑटो रिक्शा में सवार होकर दक्षिण दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी की तरफ जा रही थी. ऑटो से उतरते समय सेंट्रो कार में सवार चार लोगों ने उसे ऑटो से बाहर खींचकर जबरदस्ती अपनी कार में बिठा लिया. इसके बाद ये बदमाश उसे दक्षिण पुरी में एक सुनसान जगह पर ले गए और वहां मौजूद एक अन्य साथी के साथ सभी ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसे डिफेंस कॉलोनी में छोड़ दिया. 

वहीं, पुलिस का कहना है कि उसे मामले की सूचना उस ड्राइवर से मिली, जो महिला को ले जा रहा था. महिला की शिकायत और ऑटो ड्राइवर के बयान के आधार पर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वारदात के लिए इस्तेमाल की गई कार को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. महिला को मेडिकल जांच के लिए एम्स अस्पताल ले जाया गया, जहां रेप की पुष्टि हो गई. इसके बाद, सेक्शन 376 जी, 365 और 341 के तहत केस दर्ज कर लिया गया.