बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में रामशंकर तिवारी उर्फ स्वामी परमानंद महाराज उर्फ शक्ति बाबा नाम की तूती बोलती है. ये बाबा खुद को रुहानी ताकतों का बादशाह बताता है और तंत्र मंत्र का बड़ा जानकार कहता है. बाबा का दावा है कि उसके पास हर बीमारी का इलाज है. कोई भी इसके दरबार से खाली हाथ नहीं लौटता. शक्ति बाबा का एक वीडियो सामने आया है जिससे उसके काले-करतूतों का पता चलता है. शक्ति बाबा का ये डर्टी वीडियो पुलिस के हाथ लगा तो वो फरार हो गया. फिलहाल पुलिस इस बाबा की कुछ और काली करतूतों के फेहरिश्त खंगाल रही है.
 
क्या है वीडियो में
स्वामी परमानंद महाराजा उर्फ शक्ति बाबा वीडियो में बाबा एक किताब पढ़ता दिखता है. अगले ही पल ये अश्लील हरकतें करता है. फिर वहां एक महिला आती है. इसके आगे का वीडियो में बस इतना बता देते हैं कि इस पाखंडी तांत्रिक ने एक बेऔलाद महिला के साथ सारी हदें लांघ दीं. अपनी कोठरी में रंगरेलियां मनाने लगा. 
 
 बाराबंकी के घर-घर घूम रहा है वीडियो
शक्ति बाबा ने अपनी गुप्त कोठरी मे बेहद ही फुलप्रूफ तरीके से इस करतूत को अंजाम दिया, लेकिन ये जब ये वीडियो सामने आया तो बाराबंकी समेत पूरे यूपी में हड़कंप मच गया. इंटरनेट के जरिए ये वीडियो बाराबंकी से आगे घर-घर घूम रहा है. बाबा की काली करतूत वाला वीडियो पुलिस के पास भी पहुंच चुका है. 
 
वीडियो बनाकर महिलाओं को करता है ब्लैकमेल
कहते हैं कि जिन महिलाओं को संतान नहीं होता बाबा उन्हें आश्रम बुलाकर अलग अलग पूजा करवाता है. बाबा की ये पूजा देर रात तक चलती है. आश्रम के कमरे में महिला के सिवाय किसी और को जाने की इजाजत नहीं होती है. इस दौरान आश्रम में रहने वाले बाबा के सेवादार बाहर बैठकर पहरेदारी करते हैं. शक्ति बाबा ने अपनी गुप्त कोठरी में सीसीटीवी कैमरा भी लगा रखा है. एक बार जो महिला इसकी चंगुल में फंस जाती है उसे ये वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करता है.