पटना. इंडिया न्यूज़ के मैनेजिंग एडिटर राणा यशवंत फेम इंडिया- एशिया पोस्ट के 50 प्रभावशाली बिहारियों की लिस्ट में 30वें नंबर पर शामिल किए गए हैं. बिहार के सीएम नीतीश कुमार पहले, वेदांता ग्रुप के अनिल अग्रवाल दूसरे और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव लिस्ट में तीसरे नंबर पर आए हैं.
 
देश-विदेश में बिहार का सम्मान बढ़ाने वाले प्रभावशाली लोगों का यह सर्वे फेम इंडिया पत्रिका ने रेटिंग एजेंसी एशिया पोस्ट के साथ मिलकर किया है. मैगज़ीन ने सर्वे में 300 बिहारियों की सूची पर 2000 से ज्यादा प्रबुद्ध लोगों के बीच सर्वे किया. 
 
प्रशांत किशोर और कन्हैया कुमार भी प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में
 
फेम इंडिया- एशिया पोस्ट का यह सर्वे बिहारियों की अस्मिता, उनकी प्रगतिशीलता, उनके रुतबे और उनके अच्छे काम को मिली पहचान को सामने लाने के मकसद से देश-विदेश के हजारों लोगों से सवाल-जवाब के आधार पर किया गया है. सर्वे पिछले कई महीनों के दौरान हजारो लोगों से सैंपल और स्टॉकहोल्ड मेथड के जरिये किया गया है.
 
50 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में स्टार इंडिया के उदय शंकर, सुलभ इंटरेनशनल के बिंदेश्वर पाठक, लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन, राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के अलावा सेबी के चर्चित चेयरमैन यूके सिन्हा, सीबीआई निदेशक अनिल सिन्हा, सांसद आरके सिन्हा, सुपर 30 के आनंद कुमार, गायिका शारदा सिन्हा, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी शामिल हैं.