विशाखापट्टनम: आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम की एक बायोडीजल फैक्टरी में आग लग गई है. मंगलवार की रात लगी इस आग में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. आग पर काबू पाने के लिए 40 दमकल की गाड़ियों को लगाया गया है. इस कंपनी का नाम बायोमैक्स बताया जा रहा है. यह कंपनी दुव्वाडा स्पेशल इकोनोमिक जोन में स्थित है और पुलिस का कहना है कि आग करीब 7.30 बजे मंगलवार की शाम को लगी. पुलिस के अनुसार फैक्टरी में 18 टैंकर हैं और उनमें से 12 में आग लगी थी. फिलहाल 8 टैंकरों में आग लगी है, चार की आग को काबू कर लिया गया है. 
 
इस  सभी टैंकरों में ज्वलनशील पदार्थ हैं. मौके का एरियल सर्वे बता रहा था कि आठ टैंकरों में आग लगी है. बुधवार की सुबह भी कुछ टैकरों से धुआं निकल रहा था. दमकल कर्मयों का कहना है कि टैकरों में भरे पदार्थ को पहले जलने दिया जाएगा. उसके बाद ही उसे बुझाने का काम किया जा सकता है. प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार आग की वजह से छह टैंकरों में धमाका हुआ था.
 
 
दिल्ली में लगी आग
दिल्ली के संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर में एक बिल्डिंग में बुधवार तड़के आग लग गई है. दमकल की करीब 15 गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं. गनीमत रही कि आग लगने के बाद बिल्डिंग में कोई फंसा नहीं है. अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक इस घटना में कोई हताहत नहीं है.