पटना. रील और रीयल लाइफ दोनों में जलवा बिखेर चुके लालू यादव के बाद अब उनके बड़े बेटे तेजप्रताप भी फिल्मों में कदम रख रहे हैं. बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप एक हिंदी फिल्म में सीएम का किरदार निभा रहे हैं.
 
जानकारी के अनुसार हिंदी फिल्म का टाइटल ‘अपहरण उद्योग’ है और अभी इस फिल्म की शूटिंग राजगीर में हो चुकी है. साथ ही कुछ दिनों बाद पटना में भी शूटिंग होगी.
 
लालू यादव भी निभा चुके हैं किरदार
बता दें कि कई सालों पहले लालू यादव ने भी हिंदी फिल्म ‘पद्म श्री’ लालू प्रसाद के लिए किरदार निभाया था अब उसे आगे बढ़ाते हुए उनके बेटे तेजप्रताप अपहरण उद्योग फिल्म में अपना भाग्य आजमा रहे है.
 
कैमरों से दूर रहने वाले तेज दिखेंगे फिल्म में
बता दें कि अक्सर तेजप्रताप कोमीडिया के कैमरों से दूर भागते हुए देखा गया है लेकिन वे बहुत जल्द मल्टी कैमरे और बड़े परदे पर दिखेंगे. तेजप्रताप इस फिल्म में काम कर बेहद खुश हैं उन्हें लगता है जिस तरीके से अपहरण उद्योग के नाम पर बिहार को पहले बदनाम किया गया अब इस फिल्म के जरिए सभी को जवाब मिलेगा.
 
विरोधियों ने ली चुटकी
तेजप्रताप फिल्म के अपने किरदार से बेहद उत्साहित है लेकिन विरोधी अब इस नए रोल पर मजे ले रहे हैं. सुशील मोदी कहते हैं कि रीयल लाइफ में कुछ कर ना सकें तो रील लाइफ में मुख्यमंत्री बनने की अपनी हशरत पूरी कर रहे हैं.