गुरुग्राम. दिल्ली के पास गुरुग्राम में दो परिवारों के बीच हो रहे झगड़े में एक परिवार के दो लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बसई गांव के पास विकासनगर कॉलोनी में शुक्रवार रात एक परिवार ने दूसरे परिवार के घर में घुसकर दो सगे भाइयों की लोहे की रॉड और डंडो से पीटकर हत्या कर दी गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.
 
पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसिपी सिटी किशोरी लाल मामले को गंभीरता से लेते हुए खुद भी सिविल अस्पताल में मौजूद थे. पुलिस ने कहा है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. घायल राजकुमार का आरोप है कि दूसरे परिवार ने उनके घर में घुसकर लाठी, डंडों व रॉड से पीटा. इस दौरान 2 सगे भाई धर्मेंद्र और विजय की पिटाई से मौत हो गई और 3 घायल हो गए.
 
बता दें कि पूरा विवाद घर की छत की शटरिंग को लेकर शुरू हुआ था. यूपी अलीगढ़ के रहने वाले 2 परिवार पिछले काफी समय से अपना मकान बनाकर यहां रह रहे थे. दोनों परिवारों में आए दिन छोटे मोटे झगड़े होते रहते थे. शुक्रवार की रात करीब 9 बजे छत की शटरिंग को लेकर झगड़ा हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों परिवारों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया. हमले में एक ही परिवार के दो सगे भाईयों की मौत हो गई.