भोपाल. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बाबूलाल गौर की महिला को गलत तरीके से छूने की वीडियो के वायरल हो जाने के बाद गौर ने इस पर सफाई दी है. उनका कहना है कि उन्होंने वैसा कुछ भी नहीं किया है जैसा दिखाया जा रहा है. गौर ने अपनी बात रखते हुए कहा, ‘मैंने वैसा कुछ भी नहीं किया है, जैसी खबर चल रही है’.
 
बता दें कि बाबूलाल गौर का महिला के साथ छेड़छाड़ का वीडियो खासा वायरल हो गया है जिसमें वह एक महिला को गलत तरीके से बार बार छूने की कोशिश कर रहे थे. वीडियो के वायरल होने के बाद से ही गौर को काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है. 
 
सीएम शिवराज ने गौर को किया तलब
 
इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गौर को फटकार लगाई है. जानकारी के अनुसार शिवराज ने गौर को चेतावनी देते हुए कहा कि दोबारा ऐसी गलती नहीं होनी चाहिए और न ही उनके सामने ऐसी कोई शिकायत आए.
 
क्या है पूरा मामला? 
राजधानी भोपाल के बरखेड़ा पठानी क्षेत्र में बाबूलाल गौर ने गुरुवार को सात लो फ्लोर बसों को हरी झंडी दिखाई. इसी दौरान बस में सवार हो रही एक महिला यात्री को मंत्री बाबूलाल गौर ने गलत तरीके से टच किया, उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया.
 
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब बाबूलाल गौर विवाद में आए हों. इसके पहले भी गौर ने एक कार्यक्रम में कहा था, ‘एक बार कुछ रूसी महिलाओं ने मुझसे पूछा कि मैं बिना चेन अथवा बेल्‍ट की मदद से धोती कैसे पहनता हूं. मैंने कहा कि मैं खोल कर कैसे दिखाऊं. इस तकनीक को सीखने के लिए आपको अकेले मुझसे मिलना होगा’.