कानपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कक्षा सात में पढ़ने वाली अदिति के पत्र के जवाब में शुक्रिया अदा किया है. पीएम ने अदिति के उस पत्र का जवाब भेजा है. जिसमें उसने मोदी सरकार के कामों की तारीफ की थी. अदिति ने मोदी को लिखी अपनी चिट्ठी में कहा था कि आप ऐसे ही काम करते रहिए, हम लोग आपके साथ हैं. 
 
वहीं खत का जवाब मिलने से खुश अदिति ने कहा कि वो प्रधानमंत्री द्वारा किए गए कामों पर अपने विचार खत के माध्यम से उन तक पहुंचाती रहेंगी.
 
क्या लिखा था पत्र में
कानपुर के कैनाल रोड निवासी अदिति मिश्रा 7वीं क्लास की स्टूडेंट है. अदिति ने लेटर में लिखा था, ‘प्रिय प्रधानमंत्री जी नमस्कार. मैं आप का आदर करती हूं. आप जो नए-नए अभियान प्रारंभ कर रहे हैं वह आप बहुत अच्छा कार्य कर रहे हैं. मैंने इस कार्य हेतु आप को धन्यवाद पत्र लिखा है’. उसने यह भी लिखा था कि जैसे महात्मा गांधी ने सब को गुलामी करने से बचाया वैसे ही आप ने हमारे देश को बुराई और बुरे कार्यों से बचाया. आप हमारे स्कूल के बच्चो के लिए प्रेरणा बने हुए हैं. अदिति ने आगे लिखा कि आप ऐसे ही नए-नए अभियान करते रहिए. आप सफल भी हों ऐसी मेरी शुभकामनाएं हैं.
 
PM ने किया शुक्रिया
बच्ची के पत्र से पीएम मोदी काफी खुश हुए उन्होंने अदिति को जबाब देकर उसका शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि तुम सभी बच्चे ऐसे ही सोच रखते हुए आगे बढ़ते रहो और देश का नाम रोशन करो. 
 
जवाब मिलने से मैं खुश हैं अदिति
पत्र का जवाब मिलने के बाद अदिति ने बताया कि यह खत मुझे 11 अप्रैल को मिला था और मैं बहुत खुश हूं. अदिति ने बताया कि उन्हें उम्मीद थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके खत का जवाब देंगे. अदिति ने कहा कि मैं चाहती हूं कि वे राष्ट्र के लिए काम करते रहें और हमें सकारात्मक शिक्षाएं देते रहें.