भुवनेश्वर. ओडिशा के देवगढ़ जिले में एक ओपेरा समूह के कलाकारों को लेकर जा रही बस खाई में गिर गई. इस हादसे में करीब 25 लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. देवगढ़ की पुलिस अधिक्षक साराह शर्मा ने बताया कि अभी तक 25 शवों को निकाल लिया गया है. जबकि घायलों को देवगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 
मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने घटना पर अफसोस जताया. इसके अलावा सीएम ने हादसे में घायलों को जल्द से जल्द मदद पहुंचाए जाने के निर्देश दिए हैं.
 
क्या है पूरा मामला
देवगढ़ एसपी साराह शर्मा के अनुसार बस में सवार 40 लोग भारतीय गण नाट्य मंडल के मेंबर थे. महिलाओं और बच्चों समेत यह बस देवगढ़ से बारगढ़ के रेमटा को लौट रही थी. इस बीच एक मोड़ पर ड्राइवर का बस से कंट्रोल खो गया. जिसके बाद बस पहाड़ी इलाके तेलियाबानी गाइलो घाट पर 250 फुट से अधिक गहरे खड्ड में जा गिरी. कई घायल वक्त पर बाहर नहीं आ पाए और उन्होंने वहीं दम तोड़ दिया. एसपी शर्मा ने बताया कि जिस जगह हादसा हुआ, वहां सड़क बेहद संकरी हैं. 
 
रेस्क्यू में फायर डिपार्टमेंट की 8 टीमें मौजूद
डीजीपी के. बी शर्मा के बताया कि घटना के बाद ओडिशा डिजास्टर रैपिड एक्शन फोर्स ने घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया है. उनके साथ फायर डिपार्टमेंट से आठ टीम मौजूद थी. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि मौके पर कई लोगों की मौत हो गई. जंगल घना होने के कारण रेस्क्यू में दिक्कतें आई.