जयपुर. आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन के राजस्थान चैप्टर के सालाना मिलन समारोह कनेक्शन्स जयपुर के साथ देश के अलग-अलग राज्यों में एसोसिएशन के एलुम्नाई मीट का सिलसिला इस साल समाप्त हो गया. जयपुर में रविवार की रात संपन्न मिलन समारोह में राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों से आईआईएमसी के पूर्व छात्र-छात्रा पहुंचे थे.
 
जयपुर से पहले इस साल 21 फरवरी को दिल्ली और उसके बाद मुंबई, भुवनेश्वर, लखनऊ, बेंगलुरू, हैदराबाद और पटना में आईआईएमसी एलुम्नाई मीट कनेक्शन्स का आयोजन किया गया था. एसोसिएशन के इस साल के मिलन समारोहों में आईआईएमसी से पास होने के बाद ब्यूरोक्रेसी का हिस्सा बने एलुम्नाई को ‘कैंपस वाले ब्यूरोक्रेट्स’- थीम के तहत सम्मानित किया गया.
 
अमृता मौर्या की अध्यक्षता में संपन्न मिलन समारोह में स्वागत भाषण चैप्टर के सक्रिय सदस्य माधव शर्मा ने और मंच संचालन एसोसिएशन के संस्थापक सदस्य रीतेश वर्मा ने किया.
 
समारोह को एसोसिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और कनेक्शन्स के मुख्य आयोजनकर्ता प्रसाद सान्याल के अलावा चैप्टर के वरिष्ठ सदस्य नितिन मित्तल, अभिषेक सिंघल और विवेक जडॉन ने भी संबोधित किया. समारोह में एसोसिएशन की राष्ट्रीय वित्त सचिव दीक्षा सक्सेना और केंद्रीय समिति सदस्य प्रथम द्विवेदी भी शामिल हुए.