भोपाल. देश की मशहुर बाइकर राइडर वीनू पालीवाल की मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में एक सड़क हादसे में मौत हो गई. वह हर्ले डेविडसन मोटरसाइकिल पर भारत घूमने के लिए निकली थीं. सोमवार को मोटरसाइकिल फिसल जाने की वजह से घायल हो गई थीं.
 
पुलिस के मुताबिक वीनू सोमवार सुबह अपने साथी दीपेश तंवर के साथ लखनऊ से जयपुर के लिए निकली थीं. दोनों अलग-अलग मोटरसाइकिल पर सवार थे. वीनू हर्ले डेविडसन से आगे चल रही थीं. विदिशा जिले के ग्यारसपुर के पास बगरौदा तिराहा क्षेत्र में पड़ने वाले मोड़ पर उनकी मोटर साइकिल अचानक फिसल गई और वह सड़क किनारे जा गिरीं.
 
पुलिस के मुताबिक, उन्हें घायल अवस्था में दीपेश के साथ ग्यारसपुर के अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद विदिशा के लिए रेफर किया गया. देर शाम अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
 
कोतवाली थाना प्रभारी राजेश तिवारी ने मंगलवार को बताया कि वीनू का पोस्टमार्टम चार चिकित्सकों के दल ने किया है. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई है. वीनू के साथी दीपेश का आरोप है कि ग्यारसपुर में प्राथमिक उपचार से पहले वीनू बात कर रही थीं, लेकिन इंजेक्शन लगाए जाने के बाद उनकी तबीयत एकदम बिगड़ गई.