तिरुवनंतपुरम. केरल के तिरुवनंतपुरम में एक दिलदहलाने वाली घटना सामने आई है. 10वीं की छात्रा ने दो महिने तक शारीरिक शोषण सहते हुए बोर्ड की परीक्षाएं दी. बता दें कि लड़की का दोस्त आमिर कुछ लोगों के साथ मिलकर 10 महिने तक उसका शारीरीक शोषण करता था और लड़की के मना करने पर उसके रेप वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता था. 
 
पुलिस के मुताबिक आमिर बच्ची के साथ अक्सर फोन पर बातें करता था. जिसके बाद वह बच्ची को झांसा देकर किसी सुनसान जगह पर ले जाता था और अपने दोस्त के साथ मिलकर रेप की वारदात को अंजाम देता था. इस बात की खबर मिलते ही पुलिस ने  मामला दर्ज किया है. इस मामले का मुख्य आरोपी आमिर  फरार है लेकिन उसके दोस्त अनूप शाह और अन्य 8 को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं लड़की को सुधार गृह में रखा गया है ताकि उसके हेल्थ का खास ख्याल रखा जाए. 
 
सुधार गृह से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक लड़की के साथ एक वक्त में कई लोग रेप करते थे, जब वह विरोध करती, तो उसे बीड़ी में गांजा मिलाकर पिलाते और शराब पीने को मजबूर करते थे. काउंसलिंग सेटर से जुड़े सूत्र के मुताबिक उसके प्राइवेट पार्ट्स पर सिगरेट से जलाने के निशान भी हैं. बता दें कि आमिर रिक्शा चलाता था और इस घटना के सामने आने के बाद से फरार है.