पटना. आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन के बिहार चैप्टर के सालाना मीट- IIMC कनेक्शन्स पटना 2016- में सूबे के ऐसे ब्यूरोक्रेट्स को सम्मानित किया गया जो केंद्र सरकार के संस्थान आईआईएमसी से पास होने के बाद ब्यूरोक्रेसी का हिस्सा बन गए. पटना के एक होटल में रविवार की रात आयोजित सालाना मिलन समारोह में 4 एलुम्नाई ब्यूरोक्रेट्स को सम्मानित किया गया.
 
 
चैप्टर के अध्यक्ष भोलानाथ, उपाध्यक्ष राजीव रंजन चौबे और राष्ट्रीय संगठन सचिव हर्षेंद्र सिंह बर्धन ने सिवान नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी राजकिशोर लाल, बिक्रम के प्रखंड विकास पदाधिकारी राहुल चंद्रा, पूर्वी चंपारण के अवर निर्वाचन पदाधिकारी कपिल शर्मा और कटरा के प्रखंड विकास पदाधिकारी अमरजीत कुमार को सम्मानित किया.
 
 
आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन देश के अलग-अलग राज्यों में हर साल सालाना मिलन समारोह का आयोजन करता है जिसमें हर साल एक थीम के तहत एलुम्नाई को सम्मानित किया जाता है. इस साल के एलुम्नाई मीट का थीम आईआईएमसी से पास आउट ब्यूरोक्रेट्स- कैंपस वाले ब्यूरोक्रेट्स हैं. 
 
 
एलुम्नाई मीट की अध्यक्षता चैप्टर के अध्यक्ष भोलानाथ ने की जबकि संचालन एसोसिएशन के संस्थापक सदस्य रीतेश वर्मा ने किया. समारोह में शमी अहमद, निखिल आनंद, इर्शादुल हक, मनीष कुमार, सत्यव्रत मिश्रा, रौशन कुमार, राहुल कुमार समेत बड़ी संख्या में बिहार के अलग-अलग जिलों से आईआईएमसी एलुम्नाई पहुंचे थे.