हिसार. हरियाणा में फतेहाबाद जिले के भूना कस्बे की धमीजा कॉलोनी में कल दो सगी बहनों ने अपने पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. दोनों की मौके पर मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने वाली सगी बहनें कोमल और शिल्पा घर में अकेली थीं.

इनके पिता रमेश रहेजा भूना के सरपंच रह चुके हैं. कोमल एमकॉम पास और शिल्पा ने एमबीए किया था. पुलिस के अनुसार इनका भाई हार्दिक बीटेक कर रहा है. वह पढऩे हिसार गया हुआ था और मां संतोष प्राइमरी स्कूल की अध्यापिका हैं और स्कूल गई हुई थी.

पिता आढ़त की दुकान पर थे. घर पर दोनों बहनें अकेली थी. इन दोनों ने लगभग सुबह 11 बजे आत्महत्या कर ली. हार्दिक कालेज से आया तो उसने देखा कि घर में कोई नहीं है और सन्नाटा पसरा हुआ है. बहनों के कमरे का दरवाजा बंद था लेकिन बैकडोर से खुला था.

उसने पीछे से कमरे में जाकर देखा तो दोनों के शव खून से लथपथ बेड के पास पड़े थे और पास में रिवाल्वर पड़ा था. उसने शोर मचाकर पड़ोसियों और पिता को बुलाया. पुलिस को दोनों बहनों का एक सुसाइड नोट भी मिला है.

अभी इस सुसाइड नोट के बारे में कुछ नहीं बताया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश नरवाल ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी है. सुसाइड के कारणों का पता लगाया जा रहा है1 परिजनों से पूछताछ चल रही है.