सूरत. सूरत में मासूम स्कूली बच्चों के साथ एक ऑटो ड्राइवर की घिनौनी करतूत मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड हुई है. मां बाप अपने बच्चों को इस ऑटो ड्राइवर पर भरोसा करके रोज स्कूल भेजते थे लेकिन ये ऑटो ड्राइवर स्कूल छोड़ने से पहले स्कूल के गेट के सामने मासूम से घिनौनी हरकत करता था.

वीडियो में देखें स्कूल जाने वाली बच्ची इतनी मासूम है कि उसे पता नहीं कि ये ऑटो ड़्राइवर क्या कर रहा है. गुड टच और बैड टच में क्या फर्क है, ये बच्ची नहीं जानती. इसका फायदा उठाकर ये हैवान ऑटो ड्राइवर गलत हरकतें करता हैं.

बच्ची के साथ दूसरे बच्चे भी ऑटो से स्कूल जाते हैं. स्कूल के गेट पर बच्चों को उतारने से पहले ये ऑटो ड्राइवर बच्चों को खेल खेलने के लिए उकसाता है और मौका देखकर उसमें से इस मासूम को ऑटो में ही रोक लेता है.

ऑटो ड्राइवर की इन हरकतों पर एक दिन एक राहगीर की नजर पड़ गई और उसने अपनी कार में बैठकर पूरी वारदात को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. आरोप है कि जब इस मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन से की गई तो उसने ऑटो ड्राइवर के माफी मांगे जाने पर उसे छोड़ दिया.

पुलिस ने भी अब तक इस ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं किया है. क्योंकि पुलिस का कहना है कि इस मामले में अब तक उसके पास शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. लेकिन ये तस्वीर हर उस मां-बाप के लिए सबसे बड़ी चेतावनी है जो रोजाना प्राइवेट ऑटो से अपनी बच्ची को स्कूल भेजते हैं.

वीडियो में देखें पूरी खबर