मुंबई. मशहूर टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने खुदकुशी कर ली है. प्रत्युषा चर्चित टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभा रही थीं. सूत्रों से पता चला है कि प्रत्युषा बनर्जी ने खुदकुशी नहीं उनकी हत्या हुई थी.  फिल्मी हस्तियों की मानें तो प्रत्युषा के बॉडी पर चोट के निशान हैं और माथे में सिंदूर भरा हुआ है और वह अपने ब्वायफ़्रेंड राहुल राज सिंह के साथ रहतीं थी. प्रत्युषा का परिवार और दोस्त सदमे में हैं. 
 
क्या कहा डॉली बिंद्रा ने?
प्रत्युषा की करीबी अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने बताया कि ”प्रत्युषा के चाचा को  राहुल राज ने फोन कर मामले की जानकारी दी. हालांकि राहुल राज अस्पताल में मौजूद नहीं हैं.  प्रत्युषा और राहुल एक साथ रहते हैं. उनके साथ ही एक काम वाली बाई भी घर पर रहती है जिसे मैं भी जानती हूं. प्रत्युषा की बॉडी पर चोट के निशान हैं और माथे में सिंदूर भरा हुआ है. मैं बस यही कहना चाहूंगी की प्रत्युषा बहुत मजबूत थी वह कभी खुदकुशी नहीं कर सकती. उसकी मौत के पीछे जरूर कोई राज है उसे बाहर आना ही चाहिए. वो लड़की हमेशा हर स्थिती में मजबूत रहती थी और वो ऐसा कदम उठाए. ये अविश्सनीय है. 
 
राहुल से पूछताछ कर रही है पुलिस
मुंबई पुलिस के प्रत्युषा के ब्वायफ़्रेंड राहुल राज सिंह से पूछताछ कर रही है. पुलिस को पता चला है कि दोनों के बीच एक दिन पहले अनबन हुई थी. पुलिस प्रत्यूषा के कुक और उनके कुछ दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है.