लखनऊ. देश के गृहमंत्री एवं लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह का दो अप्रैल यानी शनिवार का दिन पूरा होली मिलन समारोहों के नाम रहेगा. गृहमंत्री का होली मिलन समारोहों में शामिल होने का सिलसिला सुबह साढ़ ग्यारह बजे से शुरू होगा, जो शाम सात से आठ बजे रात तक तक चलेगा.
 
खास बात यह है कि राजनाथ की अगुवाई में आयोजित इन होली मिलन समारोहों के आयोजकों में कोई विधायक है तो कोई पार्टी का वरिष्ठ नेता. राजनाथ के साथ अपनी नजदीकी दर्शाने के लिए शनिवार को ही एक वरिष्ठ अधिवक्ता ने भी होली मिलन समारोह का आयोजन किया है.
 
बीजेपी लखनऊ महानगर के मीडिया प्रभारी अवधेश गुप्ता ने बताया कि राजनाथ दो अप्रैल को दोपहर 11:30 बजे राम राम बैंक चौराहे पर स्थित सिटी बस स्टैंड मैदान में पार्टी के वरिष्ठ नेता नीरज बोरा के द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल होंगे. 
 
वह शाम 6:45 बजे फैजाबाद रोड स्थित नीलकंठ लॉन में विधायक आशुतोष टंडन गोपाल द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में भी शामिल होंगे. राजनाथ रात आठ बजे निरालानगर में शास्त्री पार्क के निकट पोस्ट आफिस परिसर में वरिष्ठ अधिवक्ता एल.पी. मिश्रा द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल होंगे.