बेंगलुरु/ हैदराबाद. आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन (IIMCAA) के कर्नाटक और आंध्र प्रदेश-तेलंगाना चैप्टर का सालाना मीट कनेक्शन्स 2016 शनिवार और रविवार को बेंगलुरु और हैदराबाद में संपन्न हुआ.
 
IIMCAA का सालाना मीट कनेक्शन्स इस साल दिल्ली के अलावा देश के और भी शहरों में आयोजित हो रहा है जिस कड़ी में दिल्ली के बाद मुंबई, लखनऊ, भुवनेश्वर के बाद बेंगलुरु व हैदराबाद में एलुम्नाई मीट का आयोजन किया गया था. 3 अप्रैल को पटना और 10 अप्रैल को जयपुर में एलुम्नाई मीट के साथ कनेक्शन्स 2016 के इस सीजन का समापन हो जाएगा.
 
बेंगलुरु के एलुम्नाई मीट में वरिष्ठ पत्रकार चित्रा सुब्रमण्यम, प्रसिद्ध टीवी कार्यक्रम निर्माता निरेट अल्वा, पत्रकार प्रज्ञान मोहंती को उनके एंटरप्रेन्योरशिप के लिए सम्मानित किया गया. बेंगलुरु मीट में रेणु कक्कड़, रमेश मुनियप्पा, रमा नेदुनगडी, अनु सिंह चौधरी, प्रसाद सान्याल, हर्षेंद्र सिंह वर्धन, एआर हेमंत, रीतेश वर्मा, पूजा उपाध्याय, सुरभि शांडिल्य, नीतू मोहन, चैतन्य कृष्णराजू, सेज़ल लालवाणी, एश्वर्या आनंद और मोक्षा श्रीवास्तव भी शामिल हुए.
 
 
बेंगलुरु मीट के दौरान एसोसिएशन की कर्नाटक चैप्टर कमिटी का पुनर्गठन किया गया. रमेश मुनियप्पा को अध्यक्ष, रमा नेदुनगडी को महासचिव, सुरभि शांडिल्य को कोषाध्यक्ष और चैतन्य कृष्णराजू को संगठन सचिव चुना गया है.
 
आंध्र प्रदेश और तेलंगाना चैप्टर के सालाना मीट कनेक्शन्स हैदराबाद 2016 की अध्यक्षता चैप्टर अध्यक्ष ब्योमकेश विस्वाल ने की. हर्षेंद्र सिंह वर्धन और रीतेश वर्मा ने हैदराबाद मीट में एसोसिएशन की केंद्रीय टीम का प्रतिनिधित्व किया. मीट को चैप्टर उपाध्यक्ष चेतन मलिक के अलावा शालिनी नलिनी पेनुमल्ला, अबिनाश महापात्रा, निहार पांडा ने भी संबोधित किया.