लखनऊ. अखिलेश सरकार में चिकित्सा स्वास्थ्य एवं जंतु उद्यान राज्यमंत्री डॉक्टर एसपी यादव ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर विवादित बयान दिया है. विधायकों के डेलीगेशन के विदेश दौरे पर मायावती के कटाक्ष के बाद एसपी यादव ने कहा कि बहन जी बाल सेट करवाने और चेहरा चमकाने पेरिस जाती थीं. इसलिए वो विदेशी टूर पर गए विधायकों पर टिप्‍पणी न करें. उनको बोलने का कोई हक नहीं है.

बीएसपी नेता सुनते हैं मुजरा

डॉ. एसपी यादव बलरामपुर में नवनिर्मित पोस्टमार्टम हाउस और टीबी जांच प्रयोगशाला सहित कई योजनाओं का लोकार्पण करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्‍होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मायवती खुद पेरिस जाकर फेशियल और बाल कटवाती थी.

उनके नेता खुद मुजरा सुनने में व्‍यस्‍त रहते हैं. ऐसे में उन्‍होंने विधायक टूर पर कुछ भी बोलने का हक नहीं है. मुजरा सुनने वाले बसपा के नेता सैफई में आने वाले कलाकारों पर कमेंट न करें, क्योंकि सपा कलाकारों और प्रतिभाओं का सम्मान करती है.

17 दिन के स्‍टडी टूर पर गए हैं विधायक- मंत्री

यूपी से मंत्रियों और विधायकों का 17 सदस्यीय दल शुक्रवार देर रात विदेशी दौर पर रवाना हुआ था. यह दल विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडे की अगुवाई में 17 दिनों के लिए स्टडी टूर पर गया है. विधायकों का ये दल जापान, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और दुबई के स्टडी टूर पर निकला है, जो 11 अप्रैल तक वापस इंडिया आएगा.