असम. असम विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच वार-पलटवार का दौर तेज हो चुका है. जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने असम के मुख्यमंत्री तरूण गोगोई पर 15 साल तक जनता को धोखा देने का आरोप लगाया. वहीं इसी के जवाब में मुख्यमंत्री ने कुछ ही घंटे बाद मोदी को एक अच्छा अभिनेता करार दिया है.
 
मुख्यमंत्री ने यह बात अपने निर्वाचन क्षेत्र तिताबार में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी एक अच्छे अभिनेता हैं. लेकिन लोगों को केवल उनका अभिनय देखना ही पसंद है. इसलिए लोग उन्हें सुनते हैं, लेकिन उन्हें पसंद नहीं करते.
 
‘मुझे बूढ़ा आदमी कहकर मेरा मजाक उड़ाया गया’
मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी ने मुझे बूढ़ा आदमी कहकर मेरा मजाक उड़ाया है, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि हो सकता है कि मेरी उम्र ज्यादा हो लेकिन मुझमें अब भी अपने राज्य की जनता के लिए काम करने की क्षमता है. मुझमें अब भी 50 साल के नेता की तरह काम करने की क्षमता है. यही कारण है कि असम की जनता मेरे साथ है. राज्य में कांग्रेस की जीत स्वभाविक है.
 
’15 लाख का सूट तो मैंने देखा भी नहीं है’
इसके अलावा मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए यह भी कहा कि मोदी में संपन्न वर्ग के अन्याय से लड़ने की हिम्मत नही है. वह केवल केवल रोहित वेमुला और कन्हैया कुमार जैसे गरीबों को ही परेशान कर सकते हैं.  साथ ही तंज कसते हुए यह भी कहा कि पंद्रह लाख का सूट कौन पहनता है? मैंने तो कभी ऐसा सूट देखा भी नहीं है.
 
पिछले साल BJP ने दिया था पुरस्कार
इसके अलावा मुख्यमंत्री  ने यह भी कहा कि बीजेपी मुझे नकारा मुख्यमंत्री बताती है. लेकिन खुद ही विकास के लिए पुरस्कार भी देती है. उन्होंने बताया कि कुछ ही महिने पहले एक कार्यक्रम के दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने राज्य में सड़क और परिवहन क्षेत्र में अच्छे काम के लिए मुझे पुरस्कृत किया था.