कोलकाता. कोलकाता से सटे बारासात इलाके में एकतरफा इश्क में पड़े युवक ने राष्ट्रीय वॉलीबॉल खिलाड़ी की हत्या कर दी. पीड़िता 30 अन्य लड़कियों के साथ वॉलीबॉल खेल रही थी, तभी एक युवक ने कथित रूप से एक हथियार से उसके गरदन पर हमला कर दिया.

हमलावर की पहचान 18-19 साल के सुब्रत सिंह उर्फ राजा के तौर पर हुई थी. वह टीना से वॉलीबॉल फील्ड पर ही मिला था. राजा ने टीना को प्रपोज़ भी किया था, लेकिन उसके इनकार को वह पचा नहीं पाया और उसकी जान ले ली.

टीना के कोच स्वपन दास ने उसे बचाने की कोशिश भी की थी, लेकिन सफल नहीं हो पाए. जब उन्होंने राजा को चापड़ लेकर टीना की तरफ बढ़ते देखा तो उन्होंने टीना को अपने पीछे छुपा लिया और कुर्सी के सहारे राजा को रोकने की कोशिश थी. लेकिन इस आपाधापी में टीना वहां से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित अपने घर की तरफ भागी. हालांकि राजा ने उसे बीच रास्ते में धर दबोचा और चापड़ से उसके गर्दन पर कई बार हमला कर उसकी जान ले ली.

इस भयानक हत्या को देख वहां मौजूद कई लड़कियां बेहोश हो गईं. वहीं पास मौजूद लोगों ने डर के मारे राजा को रोकने की कोशिश भी नहीं की और वह वहां से भाग निकला. जब तक लोग सदमे से उबरते और उसे अस्पताल ले जाते, जब तक वह दम तोड़ चुकी थी.

पीड़िता के चाचा गोपाल ऐच ने कहा, ‘वॉलीबॉल फील्ड के पास ही मेरा एक फूड स्टॉल है. अचानक कुछ लोग मेरे पास आए और कहा जल्दी चलो तुम्हारी भतीजी पर हमला हुआ है. मैं भाग कर उसके पास गया. वह जमीन पर खून से लथपथ दर्द पड़ी से कराह रही थी. मैं उसे मेन रोड पर लाया और रिक्शा करने की कोशिश की, लेकिन कई ने मना कर दिया. आखिर में एक रिक्शावाल हमें अस्पताल ले गया, लेकिन वहां उन्होंने (डॉक्टरों ने) बताया कि वह मर चुकी है.’

पुलिस को शक है कि यह एकतरफा प्यार का मामला हो सकता है. टीना के परिवार के कुछ सदस्य अब दावा कर रहे हैं कि राजा पहले भी टीना को धमका चुका था और परिवार वालों ने पुलिस में इसकी शिकायत भी की थी, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. टीना के पिता, जो कि एक छोटी सी पारचूनी दुकान चलाते है, अब भी सदमे में है और कुछ बोल नहीं रहे.

वहीं राजा अब भी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. बारासात से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित बैरेकपुर के रहने वाले दास ने फेसबुक पर राजा की तस्वीर की पहचान की है.