भुवनेश्वर. IIMC एलुम्नाई एसोसिएशन के उड़ीसा चैप्टर का सालाना मिलन समारोह कनेक्शन्स भुवनेश्वर 2016 शहर के एक होटल में संपन्न हुआ जिसमें उड़ीसा के कोने-कोने से आईआईएमसी के पूर्व छात्र-छात्रा शामिल हुए.
 
समारोह की अध्यक्ष चैप्टर के अध्यक्ष संजय साहू ने की जबकि मंच संचालन महासचिव ज्योति प्रकाश महापात्रा ने किया. समारोह को संबोधित करते हुए वरिष्ठ पत्रकार जजाति करन ने एलुम्नाई एसोसिएशन की उपयोगिता और भूमिका पर रोशनी डाली. 
 
समारोह को संबोधित करते हुए एसोसिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रसाद सान्याल ने कहा कि आईआईएमसी का कोर्स 9 महीने का है जिस वजह से एक बैच, दूसरे बैच से मिल नहीं पाता और ऐसे में एलुम्नाई एसोसिएशन अलग-अलग बैच के लोगों को एक-दूसरे से जोड़ने का महत्वपूर्ण फोरम है. 
 
समारोह में उड़ीसा वित्त सेवा की अधिकारी ऐश्वर्या रितुपर्णा प्रधान को सम्मानित किया गया जो आईआईएमसी की एलुम्नाई हैं. इस साल एसोसिएशन के सालाना मिलन समारोहों में आईआईएमसी के वैसे एलुम्नाई को सम्मानित किया जा रहा है जो ब्यूरोक्रेसी का हिस्सा हैं.
 
 
समारोह को यूनिसेफ पदाधिकारी अलका गुप्ता, वरिष्ठ पत्रकार रुचि पाणिग्रहि और एलुम्नाई एसोसिएशन के संस्थापक संगठन सचिव रीतेश वर्मा ने भी संबोधित किया.