मुंबई. राज ठाकरे ने नॉर्थ इंडियंस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि होली में पानी का मिस यूज करने वाले नॉर्थ इंडियन (उत्तर भारतीय) की जमकर पिटाई की जाएगी. पार्टी वर्कर्स की ठाणे में मीटिंग में राज ने ये बात कही.

राज ठाकरे ने एमएनएस वर्कर्स से कहा- इन लोगों से पहले हाथ जोड़ो, रिक्वेस्ट करो, नहीं मानें तो फिर हाथ उठाओ और पीट दो. ठाकरे ने कहा कि लोगों से सूखी होली खेलने को कहें, इसके बावजूद अगर कोई पानी से होली खेलते मिलता है, तो उसे मनसे स्टाइल में सबक सिखाएं.

राज ने एमएनएस वर्कर्स को सभी मराठी त्योहारों की लिस्ट देते हुए उन्हें मनाया जाना जरूरी बताया. उन्होंने कहा कि जब आउटसाइडर मुंबई में आकर अपने त्योहार छठ और गरबा मनाते हैं तो फिर हम अपने फेस्टिवल्स को जोर-शोर से क्यों नहीं मनाते ?

महाराष्ट्र में सूखे के चलते है पानी की कमी

राज्य के इतिहास में अब तक सबसे ज्यादा चार साल में तीन बार सूखा पड़ा है.  इस बार भी पानी की कमी है. इसे देखते हुए स्टेट गवर्नमेंट ने भी कई कड़े फैसले लिए हैं. सरकार ने फैसला लिया है कि जुलाई तक शहर के किसी भी स्वि‍मिंग पूल को पानी नहीं दिया जाएगा.

सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने सभी म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन को पानी की बर्बादी रोकने के ऑर्डर दिए हैं. बता दें कि महाराष्ट्र के मराठवाड़ा क्षेत्र में सिर्फ 5% पानी बचा है. राज्य के बाकी हिस्सों में भी हालात खराब हैं, कई रीजन में सिर्फ 40% पानी ही मौजूद है.