लखनऊ. आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन की सालाना मीट “कनेक्शन 2016” लखनऊ के दयाल पैराडाइज होटल में आयोजित की गई. मिलन समारोह की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार और चैप्टर के अध्यक्ष संतोष वाल्मीकि ने की जबकि कार्यक्रम का संचालन चैप्टर के महासचिव पंकज झा ने किया.  

इस मीट में हर्षेंद्र सिंह वर्धन, एडिटर प्रसाद सान्याल, दीपक सिंह ने नेशनल कमेटी का प्रतिनिधित्व किया. मीट में कमलेश राठौर, भाई शैली, अभिषेक सिन्हा, स्मृति सिन्हा, सुशील तिवारी, भास्कर सिंह, प्रवीण मोहता, रंजीत सिन्हा, महेंद्र सिंह, राजीव कुमार, रामेंद्र सिंह, अनुराग शुक्ला, दीपशिखा यादव, शिखा सिंह, उत्कर्ष चतुर्वेदी भी मौजूद रहे.  

दिल्ली औए मुम्बई में आईआईएमसी एल्युमनाई मीट कनेक्शन्स 2016 के शानदार आयोजन के बाद यूपी चैप्टर के इस मीट में लखनऊ, कानपुर और आसपास के शहरों में कार्यरत IIMC के कई पुराने छात्र शामिल हुए.

इस साल IIMC एल्युमनाई मीट के दौरान IIMC के उन पूर्व छात्रों को सम्मानित किया जा रहा है जो IIMC से निकलने के बाद ब्यूरोक्रेसी में चले गए. दिल्ली, मुम्बई और लखनऊ के बाद भुवनेश्वर, बंगलोर, हैदराबाद, पटना और जयपुर में भी एल्युमनाई एसोसिएशन का चैप्टर मीट होगा.