पटना. बिहार के मुजफ्फरपुर में एक कार्यक्रम के दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) और भाकपा (माले) के कार्यकर्ताओं के झड़प हो गई, सात लोग जख्मी हो गए. यह मामला सोमवार को बिहार विधानसभा में भी गूंजा. इधर, इस मामले में बीजेपी के एक राज्यस्तरीय एक नेता सहित 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुजफ्फरपुर के मीठनपुरा थाना में एक एफआईआर दर्ज कर ली गई है.
 
पुलिस के अनुसार, ‘मैं जेएनयू बोल रहा हूं’ कार्यक्रम स्थल पर एबीवीपी और भाकपा (माले) के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए. पथराव व मारपीट हुई. इस घटना में कम से कम पांच से सात लोग जख्मी हो गए. इस कार्यक्रम में जेएनयू के प्रोफेसर सुबोध नारायण मालाकार और छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष आशुतोष कुमार सहित कई प्रोफेसर और पूर्व छात्र-छात्राएं उपस्थित थे. 
 
मीठनुपरा के थाना प्रभारी किरण कुमार ने सोमवार को बताया कि मीठनपुरा प्रखंड विकास पदाधिकरी मोहम्मद जफ्फद्दीन के बयान के आधार पर नागरिक समाज के कार्यक्रम में हंगामा और पथराव करने के आरोप में एक एफआईआर दर्ज ली गई है, जिसमें प्रदेश बीजेपी सांसकृतिक मंच के उपाध्यक्ष चंद्रकिशोर पराशर के अलावा 200 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है.