मुंबई. मुंबई के वकोला इलाके में तीन से चार महिलाएं दो महिलाएं पर टूट पड़ीं और उसके चीरहरण पर उतारू हो गई. बता दें कि सबसे पहले वहां दो महिला आई ये दोनों अकेले नहीं आई थीं. यह अपने साथ आधा दर्जन बाउंसर भी लेकर आई थी और वहीं की रहने वाली महिलाओं से बहस करने लगी. आगे जाकर बात इतनी बढ़ गई की नौबत मारपीट तक आ गई. 
 
क्या है मामला
 
दो महिलाएं एक बिल्डर की तरफ से यहां के लोगों के साथ जमीन की सौदेबाजी करने आई थीं. बता दें कि वकोला में बरसों से रह रहे इन लोगों को हिंदवा नाम का बिल्डर बड़े-बड़े सपने दिखा रहा था. यहां के लोगों से कहा जा रहा था कि वो अपनी जमीन दे दें बदले में जो मस्टी स्टोरी बिल्डिंग बनेगी उसमें उन्हें बड़ा अपार्टमेंट बनाकर दिया जाएगा. चूंकि यहां कि जमीन के भाव आसमान पर हैं और पूरा इलाका बेहद पॉश है, लिहाजा कई बिल्डरों की नज़र यहां की जमीन पर है.
 
यहां के लोग दूसरे बिल्डरों से भी बातचीत कर रहे हैं लेकिन बुधवार को दोपहर 12 बजे के करीब हिंदवा बिल्डर की तरफ से ये दोनों महिलाएं और उनके बाउंसर यहां के लोगों को धमकी देने आए थे. उन्होंने इनसे कहा कि जो ऑफर दिया जा रहा है उसे कबूल कर लें वर्ना जोर जबरदस्ती से जमीन हासिल कर ली जाएगी. इस धमकी के बाद यहां की महिलाओं का गुस्सा फूटा और वो इनसे भिड़ गए.
 
पूरी खबर के लिए वीडियो देखे