पटना. परिवार कलह से तंग आकर पटना जिले के दादरीगंज थाना क्षेत्र के महुली गांव की एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आग लगा ली, जिससे तीनों की मौत हो गई. इस दौरान अपने बहू को बचाने गई सास भी बुरी तरह झुलस गई. उसे एनएमसीएच ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.
 
पुलिस के मुताबिक, महुली गांव के रहने वाले विनोद सिंह और उसकी पत्नी रूना देवी के बीच अक्सर पारिवारिक कारणों को लेकर झगड़ा होता था, जिससे रूना देवी परेशान थी. दो दिन पहले बेटों और पति के साथ वह एक मेला घूमने गई थी. वहां उसके बेटे का मुंडन संस्कार किया गया. इसी दौरान भी पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. मेला से लौटने पर भी पति-पत्नी झगड़ते रहे. 
 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को रूना ने अपने दो बेटों सूरज कुमार (3 साल) रोहित कुमार (18 माह) के शरीर पर किरासन तेल डाला. इसके बाद उसने अपने ऊपर भी तेल डाल लिया और आग लगा ली.
 
बहू के चिल्लाने की आवाज सुन सास उर्मिला देवी आई और उसने आग बुझाकर उसे बचाने की कोशिश की. इस कोशिश में सास भी बुरी तरह जल गई, जिससे बाद में उसकी मौत हो गई. रूना के पति ट्रैक्टर चालक है, जो घटना के समय घर पर नहीं था. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन कर रही है.