मुंबई. आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन के महाराष्ट्र चैप्टर ने रविवार को मुंबई प्रेस क्लब में सालाना मिलन समारोह ‘कनेक्शन्स 2016 मुंबई’ का आयोजन किया. समारोह में मुंबई जोन-8 के डीसीपी और आईपीएस अधिकारी वीरेंद्र मिश्र को सम्मानित किया गया. 
 
 
आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन इस साल संस्थान के वैसे पुराने छात्र-छात्राओं को सम्मानित कर रहा है जो इस समय ब्यूरोक्रेसी में हैं. मुंबई से पहले दिल्ली में 21 फरवरी को मीट में 27 ब्यूरोक्रेट्स को सम्मानित किया गया था. मुंबई के बाद 6 और शहरों में इस साल एलुम्नाई मीट होना है. मुंबई मीट में आईआईएमसी से पास दर्जनों छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया.
 
 
समारोह में एसोसिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और एलुम्नाई मीट के मुख्य आयोजनकर्ता प्रसाद सान्याल, राष्ट्रीय संगठन सचिव हर्षेंद्र सिंह वर्धन, राष्ट्रीय वित्त सचिव दीक्षा सक्सेना भी शामिल हुईं.
 
 
समारोह की अध्यक्षता महाराष्ट्र चैप्टर के अध्यक्ष सूर्यकांत मिश्रा ने की जबकि संचालन महासचिव सौरव मिश्रा ने. समारोह में महाराष्ट्र चैप्टर के नीरज बाजपेई, देवीदत्त त्रिपाठी, मिथुन रॉय, देबी प्रसाद नायक, धनंजय रॉय, हिमांशु पांडे, सायंतनी कार, स्वरूप चक्रवर्ती, निरंजन कुमार, पृथ्वीराज चौधुरी, नेहा दवे, कामिनी पाटिल, डौली बंसीवर, मालविका जोशी, विपाशना समेत अन्य एलुम्नाई भी मीट में मौजूद थे. 
 
 
मिलन समारोह को स्टार इंडिया के एग्जीक्युटिव वाइस प्रेसिडेंट सौरभ सिन्हा, एसबीआई लाइफ के ब्रांड और कम्युनिकेशन हेड ब्रज किशोर, लेखिका गायत्री श्रीवास्तव, कॉन्ट्रैक्ट एडवर्टाइजिंग के आनंद भूषण के अलावा एसोसिएशन के संस्थापक सदस्य रीतेश वर्मा ने भी संबोधित किया.