ठाणे. महाराष्‍ट्र में शिवसेना के एक नेता की बीच सड़क गुंडागर्दी का एक वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में शिवसेना नेता एक महिला ट्रैफिक पुलिस को थप्‍पड़ मार रहा है. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर आरोपी नेता को एक दिन की पुलिस हिरासत में रखा है.

उधर महिला ट्रैफिक पुलिस के मुंह और नाक से खून आने के बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी नेता की पहचान शशिकांत गणपत कालगुडे के रूप में हुई है जो ठाणे के धर्मवीर नगर के शिवसेना प्रमुख है.

पुलिस ने बताया कि सड़क पर गुरुवार की दोपहर सड़क पर गाड़ी चलाते वक्‍त शशिकांत गणपत कालगुडे मोबाइल पर बात कर रहा था. महिला ट्रैफिक पुलिस ने ऐसा देख उसे रोका. वो जैसे ही कालगुडे के पास पहुंची उसने उनपर हाथ उठा दिया. कालगुडे माफी मांगने के बजाए ट्रैफिक पुलिस को कई थप्‍पड़ मारे.

महिलाकर्मी ने अपना बचाव करने की बहुत कोशिश की, पर उसकी एक नहीं चली. महिलाकर्मी के बचाव में जब कोई नहीं आया, तो एक वकील ने उसे बचाया. इस मामले की रिकॉर्डिंग पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जो अब वायरल हो गई है.

इस मामले के बाद इस महिला पुलिसकर्मी ने शशिकांत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद शशिकांत कालगुडे का ड्राइविंग लाइसेंस हमेशा के लिए आरटीओ विभाग ने रद्द कर दिया है.

शिवसेना ने झाड़ा पल्‍ला

शिवसेना युथ विंग प्रसिडेंट आदित्‍य ठाकरे ने शिकांत गणपत कालगुडे से किनारा कर लिया है. आदित्‍य ठाकरे ने कहा है कि शिकांत गणपत कालगुडे शिवसेना सदस्‍य हो सकता है वो पार्टी का नेता नहीं है. उन्‍होंने कहा कि घटना काफी निंदनीय है और आरोपी को सजा होनी चाहिए.