बेंगलुरु. पश्चिमी बेंगलुरु के जेजे नगर में इस महीने की 14 तारीख़ को शाम तक़रीबन पौने पांच बजे 27 साल के अमजद की हत्या का दर्दनाक वीडियो सामने आया है.

बेंगलुरु के पश्चिमी जिले के डीसीपी लाबू राम ने बताया कि इस सिलसिले में 8 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अभी ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर वो कौन सी वजह थी कि युवाओं के दो गुट आपस में धारदार हथियारों के साथ भिड़ गए.

 इस हत्याकांड की रिकॉर्डिंग मौक़ाए वारदात पर लगे सीसीटीवी कैमरे में हो गयी, जिसमें पता चलता है कि 14 फ़रवरी को शाम तक़रीबन पौने पांच बजे के आसपास कुछ लड़के सड़क पर दौड़ते हुए आते हैं, इनके हाथों में धारदार हथियार होता है.

भागते हुए ये लड़के अचानक रुक जाते हैं और दूसरे गुट के एक लड़के को पकड़ लेते हैं. वो भागने की कोशिश करता है लेकिन कामयाब नहीं हो पाता. तभी इमरान नाम का एक लड़का इसपर तलवार नुमा हथियार से वार कर ज़मीन पर गिरा देता है.

इसी बीच ज़मीन पर गिरे लड़के अमजद के गुट के साथी धारदार हथियारों के साथ वहां पहुंच जाते हैं और अमजद पर हमला करने वाले लड़कों को खदेड़ देते हैं. वहां से गुज़रने वाले वाहनों को रोक कर इस घायल लड़के को अस्पताल ले जाने की कोशिश की जाती है लेकिन गाड़ियां रुकती नहीं हैं. ऐसे में एक ऑटो को ज़बरदस्ती रोक कर घायल अमजद को इसमें रख कर अस्पताल ले जाया जाता है जहां वो दम तोड़ देता है.