पटना. बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ही पार्टी के लोगों द्वारा इस्तीफा मांगे जाने पर खास अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी उनकी पहली और आखिरी पार्टी है.
 
इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की. फिल्म अभिनेता और पटना साहिब से सांसद सिन्हा ने गुरुवार को ट्वीट किया, “मुझे भारतीय होने पर गर्व है और मैं अपनी मातृभूमि को बहुत प्यार और सम्मान करता हूं. मुझे देश के संविधान में पूरी आस्था है.”
 
पार्टी से इस्तीफा देने के बिहार बीजेपी नेताओं की मांग का जवाब देते हुए उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “मैं हमारे तेज, गतिशील, एक्शन हीरो प्रधानमंत्री का बेहद सम्मान करता हूं. मैं सबको बता देना चाहता हूं कि बीजेपी मेरी पहली और आखिरी पार्टी है.”
 
बता दें कि ‘बिहारी बाबू’ के नाम से मशहूर सांसद सिन्हा ने बुधवार को ट्वीट कर कहा था कि जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने कोई राष्ट्रविरोधी बातें नहीं की हैं और न ही उन्होंने संविधान के विरोध में कुछ कहा है.
 
सिन्हा के इस बयान पर प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा था कि यदि उनको लगता है कि कन्हैया निर्दोष है, तो वे पार्टी से खुद को अलग कर लें.