चंडीगढ़. मशहूर कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं. महज एक महीने पहले ही राजनीति में दिलचस्पी न होने की बात करने वाले गुरप्रीत ने आज चंडीगढ़ में आप की सदस्यता ग्रहण कर ली है.

पार्टी में शामिल होने के बाद गुरप्रीत ने कहा कि 1990 में मैंने और भगवंत ने कॉमेडी की शुरूआत की और आज फिर एक नए युग की शुरुआत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि राजनेता बनने की इच्छा तो नहीं थी लेकिन पंजाब के हालात ने राजनेता बनने पर मजबूर कर दिया है.

घुग्गी ने कहा कि जिस किसान की दी रोटी हम खा रहे है वो ज़हर खा कर मरने को मजबूर है. उन्होंने कहा कि पंजाब ने जो मुझे या मेरे परिवार को दिया उसका एहसान लौटाने का वक्त आ गया है.

इस मौके पर आप के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि घुग्गी के आने से पंजाब में आप को मजबूती मिलेगी. उन्होंने कहा कि खुशहाल पंजाब के लिए भगवंत और घुग्गी जैसे लोगों की जरुरत है.

वहीं भगवंत मान ने कहा की हम कॉमेडियन लोगों के दुखों को दूर करके उन्हें हंसाते है. उन्होंने कहा कि बदलाव के लिए राजनीति जरुरी है. गुरप्रीत घुग्गी इसी सोच के साथ पार्टी में आए हैं.

बता दें कि इसके पहले कॉमेडियन भगवंत मान ने भी पंजाब में आम आदमी पार्टी का दामन थामा था. लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को सिर्फ पंजाब में ही जीत मिली थी और उसके चार सांसदों में से एक भगवंत मान भी हैं.