हैदराबाद. आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद के महेश्वरम में एक फार्मा फैक्ट्री के रिएक्टर में आग लग गई. जिसमें  छह लोगों की मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक महेश्वरम के इस इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित आसिता फार्मा में हुई इस घटना में दो लोग घायल भी हो गए हैं.
 
बता दें कि इस धमाके के बाद फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. रिएक्टर के नजदीक काम कर रहे छह मजदूर इस आग की चपेट में आ गए, जिनकी जलने से मौत हो गई. घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. शुरुआत में घटना में चार लोगों के मारे जाने की खबर मिली थी, लेकिन बचाव कर्मियों को बाद में दो और कर्मचारियों के जले हुए शव मिले.
 
मारे गए चार अन्य लोगों की पहचान कोसाराम (26), दासरू राय (24), देवा (23) और जोगाराम (25), उत्पादन खंड का प्रभारी मुर्थी (45) और गुणवत्ता नियंत्रक वेंकट (28) के रूप में हुई है. मुर्थी और वेंकट के अलावा बाकी के चार मृतक छत्तीसगढ़ के हैं. महेश्वरम विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक टी. कृष्णा रेड्डी ने फैक्ट्री का दौरा किया और घटना पर दुख जताया. रेड्डी ने फैक्ट्री प्रबंधन से प्रत्येक मृतक के परिवार को 20 लाख रुपये हर्जाने के तौर पर देने की मांग की है.