मुंबई. जेट एयरवेज की फ्लाइट के दौरान मशहूर सिंगर सोनू निगम से गाना गवाना क्रू मेंबर्स को उस वक्त भारी पड़ा जब गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद एयरवेज ने 5 एयरहोस्टेस को सस्पेंड कर दिया है. बता दें कि जेट एयरवेज की 5 एयरहोस्टेस ने सोनू को गाने के लिए प्लेन का एनाउंसमेंट सिस्टम दे दिया था.
 
क्या हैं मामला?
सोनू निगम जेट एयरवेज की फ्लाइट से जोधपुर से मुंबई जा रहे थे. लोगों ने जब निगम को देखा तो गानों की फरमाइश कर डाली. एयरहोस्टेस ने भी उन्हें फ्लाइट के एड्रेस सिस्टम के जरिए गाने की छूट दे दी. लोगों का तो मनोरंजन हो गया, पर पांच एयरहोस्टेस सस्पेंड कर दी गईं.
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक
बता दे कि यह घटना 4 जनवरी को सामने आई. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू निगम ने वीर जारा का ‘दो पल रुका ख्वाबों का कारवां…’ और ‘रिफ्यूजी का पंछी नदियां पवन के झोंके…’ गाने सुनाए. लोगों ने भी सोनू निगम के साथ गुनगुनाना शुरू किया. 
 
अनाउंसमेंट सिस्टम का दुरुपयोग
इस पूरी घटना को गंभीरता से लेते हुए डीजीसीए (डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन) ने गाना गवाए जाने को अनाउंसमेंट सिस्टम का दुरुपयोग माना है. इतना ही नहीं इसकी वजह से फ्लाइट को लैंड कराने में परेशानी हुई थी. अब पांचों एयरहोस्टेस को सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही एयरलाइन को घटना की जांच के ऑर्डर भी दे दिए गए हैं. जेट ने भी कर्मचारियों से पुख्ता करने को कहा है कि भविष्य में इस तरह की कोई गड़बड़ी नहीं होगी.