पटना. मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने और दिल्ली में नौकरी करने वाली सृष्टि जैन पटना अचानक नहीं पहुंच गई थीं. शादी के लिए समझदार पति खोज रहीं सृष्टि Shaadi.com के जरिए पटना के रजनीश के संपर्क में आई थीं और उससे मिलने ही पटना गई थीं. शादी से इनकार के बाद पटना में ही सृष्टि की हत्या कर दी गई.
 
सृष्टि के पिता सुशील जैन ने सृष्टि के मर्डर में किसी लव एंगल को खारिज करते हुए कहा कि वो रजनीश नाम के लड़के से मिलने पटना गई थी जिसका प्रोफाइल शादी डॉट कॉम पर उन लोगों ने देखा था. उन्होंने कहा कि परिवार ने ही सृष्टि से कहा था कि वो एक बार लड़के से मिल ले और अगर ठीक लगेगा तो फिर आगे की बात वो करेंगे.
 
सृष्टि के पिता ने बताया कि रजनीश पटना एयरपोर्ट पर जब सृष्टि को रिसीव करने आया था तब भी उसके पास पिस्तौल था. ये बात सृष्टि ने होटल जाने के बाद उन्हें फोन पर बता दी. सृष्टि का 24 जनवरी को ट्रेन से लौटने का टिकट था लेकिन वो कन्फर्म नहीं हो पाया इसलिए वो एक दिन ज्यादा रुक गई.
 
सृष्टि ने परिवार को फोन पर ही बता दिया था कि रजनीश उसे पसंद नहीं आया है और शायद उसने रजनीश से भी कह दिया था कि वो शादी नहीं करेगी. परिवार को लगता है कि शादी से मना करने की वजह से रजनीश ने ही उसकी हत्या की है. परिवार का बयान दर्ज होने के बाद ही पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी.