भोपाल. अमित शाह को बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष फिर से चुने जाने पर पार्टी के मध्यप्रदेश कार्यालय में जश्न मनाया गया, मिठाई बांटी गई. इस मौके पर गिनती के ही नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे. अमित शाह के पार्टी अध्यक्ष चुने जाने पर प्रदेश भर में जिला मुख्यालयों पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आतिशबाजी कर उत्सव मनाया गया. भोपाल में प्रदेश कार्यालय कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर खुशियां मनाई और मिष्ठान्न का वितरण किया गया.
 
इस मौके पर वरिष्ठ नेता रमेश शर्मा, प्रदेश कार्यालय मंत्री सत्येंद्र भूषण, प्रदेश संवाद प्रमुख और नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष डॉ़ हितेश वाजपेयी और वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया और बधाई दी. 
 
पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि राजनाथ सिंह से पार्टी की अंतरिम कमान संभालते हुए अमित शाह ने जिस संगठन क्षमता और राजनीतिक कुषलता का परिचय दिया, उसी का परिणाम है कि न केवल लोकसभा चुनाव में राज्यों में अप्रत्याशित सफलता मिली, बल्कि उन्होंने प्रदेशों में हुए विधानसभा चुनाव में महाराष्ट्र, हरियाणा, झारखंड में प्रचंड बहुमत हासिल कर भगवा परचम फहराया.
 
सरकार के गठन की कल्पना साकार कर दिखाई. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने अमित शाह के अध्यक्ष बनने पर बधाई दी है. साथ ही उम्मीद जताई है कि शाह के नेतृत्व में पार्टी नई ऊंचाइयों को स्पर्श करेगी.