मुंबई. दक्षिण मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में हिट एंड रन का एक और दर्दनाक हादसा सामने आया है. गुरुववार देर रात एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने सड़क के किनारे सो रहे पांच लोगों को कुचल दिया. घायलों को नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया गया है.
 
घायलों में चार महिलाएं और एक बच्चा है. जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने हिट एंड रन का मामला दर्ज कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है. जिस कार से हादसा हुआ, वह मर्सिडीज की लक्जरी कार है.
 
पहले भी दो गाडियों को मारी थी टक्कर
चश्मदीदों के मुताबिक हादसे से पहले कार जेजे अस्पताल की ओर से सीएसटी स्टेशन की तरफ जा रही थी. इससे पहले कार ड्राइवर ने पहले दो गाड़ियों को भी हल्की-सी टक्कर मारी और फिर जैसे ही कार क्रॉफर्ड मार्केट सर्कल के पास आई तो ड्राइवर का कंट्रोल पूरी तरह से छूट गया और सड़क किनारे सो रही चार महिलाएं और एक बच्चा कार की चपेट में आ गए. 
 
पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस का कहना है कि हादसा रात 12 बजे के आस-पास हुआ है. ड्राइवर घटनास्थल से भाग गया था, बाद में उसे गिरफ्तार किया गया. हम मामले की जांच कर रहे हैं कि क्या ड्राइवर नशे में था या हादसे की कोई और वजह रही. पुलिस के मुताबिक किसी की जान नहीं गई है. कहा जा रहा है कार का मालिक बीएमसी का कॉन्ट्रेक्टर है.