पटना. बीजेपी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘बेचारा मुख्यमंत्री’ करार दिया. मोदी ने पटना में कहा कि बिहार में सत्ताधारी दल के विधायक कानून तोड़ रहे हैं, लेकिन नीतीश अपने विधायकों और सहयोगी दलों- आरजेडी व कांग्रेस के दबाव में कुछ नहीं कर पा रहे हैं. 
 
उन्होंने कहा, “हमने फैसला किया था कि महागठबंधन के छह महीने के ‘हनीमून पीरियड’ में हम कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के मद्देनजर मजबूरन हमें बोलना पड़ रहा है.” मोदी ने कहा कि जेडीयू के विधायक सरफराज आलम चलती रेलगाड़ी में एक दंपति से दुर्व्यवहार करते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री के पास विधायक पर कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है. 
 
उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक पर कारवाई करने के बजाय सरकार विधायक का बचाव कर रही है. उन्होंने दरभंगा में दो इंजीनियरों और पटना में एक स्वर्ण व्यवसायी की हत्या का उल्लेख करते हुए कहा कि बिहार में बढ़ते अपराध से नीतीश कुमार काफी परेशान और बौखलाए हुए हैं. बीजेपी नेता ने सवलिया लहजे में कहा कि रोहतास जिले के पुलिस अधीक्षक शिवदीप लांडे और विकास वैभव जैसे अधिकारियों का ट्रांसफर किसके इशारे पर किया गया?