नई दिल्ली. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एमआईएम) के नेता असदुद्दीन औवेसी ने दावा किया है कि उन्हें आतंकी संगठन आईएसआईएस ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. उन्होंने कहा कि आईएस ने मुझे अपना मुह बंद रखने को कहा है.
 
उन्होंने कहा कि उनके ट्विटर अकाउंट पर अबोटलाउट से संदेश आया जिसमें लिखा है, ”अगर तु आईएस के बारे में नहीं जानते तो बेहतर होगा अपना मुंह बंद रखो, आईएस भारत पर जल्द चढ़ाई करेगा.
 
एक अन्‍य ट्वीट में लिखा है, ‘तुम्‍हारा भारतीय मुस्लिमों के प्रति अपमान और आईएस का विरोध तुम्‍हे दोजख में ले जाएगा जहां अंत से पहले पश्‍चाताप होगा.’
 
इन ट्वीट्स को लेकर ओवैसी ने कहा कि मैं किसी से नहीं डरता. आईएस के का सोशल नेटवर्क के खिलाफ कदम उठाने की जरूरत है. मैं शैतानी सोच वाले आतंकी संगठन से नहीं डरते. ओवैसी का कहना है कि आईएसआईएस आज ताकतवर है क्योंकि उसके पीछे अमेरिका है.
 
बता दें कि इससे पहले मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपी बीजेपी विधायक संगीत सोम को इस्लामिक स्टेट ने जान से मारने की धमकी दी थी. उन्होंने बताया कि मुझे एक फोन कॉल पर धमकी देते हुए कहा गया था कि वह आईएसआईएस से हैं और हर काम कह कर करते हैं. उनके लड़के इंडिया में पहुंच गये हैं और वह बहुत जल्दी तुझे उड़ा देंगे.