मेरठ. अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने ‘देश में असहिष्णुता’ के मुद्दे पर अवार्ड लौटाने वाले लेखकों पर निशाना साधते हुए कहा है कि बिहार चुनाव से पहले देश के लिए नापाक इरादे रखने वाले कुछ कुत्ते निकले जो असहिष्णुता का राग अलापने लगे और चुनाव के बाद वो कुत्ते गायब हो गए.

मुसलमानों का डीएनए टेस्ट कराया जाए तो हिन्दू ही निकलेंगे

साक्षी महाराज का ये बयान बुधवार को मेरठ में संत समागम प्रोगाम में सामने आया, जहां पर वे मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे. साक्षी महाराज ने ये भी कहा कि मुसलमानों का डीएनए टेस्ट कराया जाए तो हिन्दू ही निकलेंगे, लेकिन कुछ लोग हैं जो उन्हें बार-बार राह से भटकाने का काम करते हैं.

केजरीवाल, नीतीश, मुलायम और ममता नकली मुस्लमान

साक्षी महाराज ने कहा कि यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव, अरविंद केजरीवाल, नीतीश कुमार और ममता बनर्जी ये वो नकली मुसलमान हैं जो सही मुसलमानों को राह से भटका रहे हैं और ये देश के लिए खतरा हैं. जबकि इस देश का मुसलमान तो सीधा चलने को तैयार है.

ममता ने कराए बंगाल में दंगे

साक्षी ने पश्चिम बंगाल के मालदा में मुसलमानों की ओर से फैलाई गई हिंसा का आरोप ममता बनर्जी के सिर पर मढ़ते हुए कहा कि ममता ने राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए यह सब कराया है.

जब-जब हुई भारत-पाक की दोस्ती, तब-तब हुए हमले

साक्षी महाराज ने पठानकोट के हमले के सवाल पर कहा कि जब-जब भारत पाकिस्तान दोस्ती की पहल करते हैं, तब-तब ये हमले होते हैं. उन्होंने कहा कि अब तो फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार भी आतंकवादियों को घर में घुस कर जवाब देने की वकालत कर रहे हैं.

6 लाख मुस्लमानों ने की राम मंदिर निर्माण की वकालत

अयोध्या के राम मंदिर पर साक्षी महाराज ने कहा कि केंद्र सरकार अपने कार्यकाल में 2019 मंदिर का निर्माण करेगी. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में छह लाख मुसलमानों ने हस्ताक्षर किए हैं कि राम मंदिर बनाया जाए.

राम मंदिर बनकर रहेगा

बता दें कि लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान साक्षी महाराज ने अयोध्या के राम मंदिर मामले पर कहा था कि राम मंदिर करोड़ों हिन्दुस्तानियों की आस्था का विषय है. उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर था, राम मंदिर है और राम मंदिर बनकर रहेगा. राम का भव्य मंदिर करोड़ों हिन्दुस्तानियों की आस्था का प्रश्न है. उसे बनने से दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती.