नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद का 79 साल की उम्र में दिल्ली के एम्स में निधन हो गया है. मुफ्ती 22 दिसंबर से एम्स में भर्ती थे. पीडीपी अध्यक्ष मुफ्ती मोहम्मद सईद ने सुबह करीब 8 बजे आखिरी सांस ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीएम सईद की निधन पर शोक जताया.

केजरीवाल ने कहा कि सीएम सईद की मौत पर गहरा दुख पहुंचा है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि मुझे मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन पर गहरा दुख पहुंचा है, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनकी परिवार को हिम्मत दे.

सीएम ममत बनर्जी ने ट्वीट करके कहा कि मुफ्ती मोहम्मद सईद जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ. उनके परिवार, जम्मू-कश्मीर के लोग और पार्टी सहयोगियों के प्रति मेरी संवेदनाएं.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मुफ्ती साहिब निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख पहुंचा. उनके परिवार और समर्थकों के प्रति मेरी संवेदनाएं.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री श्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन की खबर सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ. उनके परिवार और समर्थकों के प्रति मेरी संवेदनाएं.