चेन्नई. डीएमडीके चीफ और तमिल फिल्म अभिनेता विजयकांत सवालों से इतना तंग हो गए कि उन्होंने खुलेआम पत्रकारों की तरफ थूक दिया. तमिलनाडु की मुख्यमंत्री और एआईडीएमके चीफ जयललिता पर सवाल पूछे जाने से तिलमिलाए डीएमडीके नेता विजयकांत ने पत्रकारों पर ही थूक दिया. 
 
इस शर्मनाक हरकत पर गुस्साए चेन्नई की पत्रकार एसोसिएशन ने विजयकांत की आलोचना करते हुए माफी की मांग की है. दरअसल घटना ये थी कि किसी पत्रकार ने पूछा कि क्या एआईडीएमके फिर से राज्य की सत्ता में आ सकती है? इस बात पर विजयकांत इतने भड़क गए कि पत्रकारों की तरफ थूक दिया. साथ ही यह भी कहा कि पत्रकारों में इतनी हिम्मत नहीं कि वह सीएम जयललिता से यही बात पूछ सकें.
 
विजयकांत की इस हरकत पर भड़के चेन्नई की पत्रकार एसोसिएशन ने डीएमडीके चीफ से माफी मांगने को कहा है. पत्रकार संघ के प्रेजिडेंट एनबी सेतुरमण ने उनकी आलोचना करते हुए यह सवाल उठाया कि क्या विजयकांत इसी तरह अपनी पार्टी के चैनल ‘कैप्टन टीवी’ पर भी थूक सकते हैं. पत्रकार एसोसिएशन ने विजयकांत जल्द ही मांफी के संबंध में एक बयान जारी करने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि अपने बयान में वे यह कबूल करें कि अज्ञानतावश उनकी तरफ से गलती हो गई, हालांकि अभी इस मामले में विजयकांत की तरफ से कोई भी सफाई पेश नहीं की गई है.